ये सफर कहाँ जा रहा है मगर गम के साये से गुजर कर मेरा मुस्कुराना मुनासिब है ! ये सफर कहाँ जा रहा है मगर गम के साये से गुजर कर मेरा मुस्कुराना मुनासिब ...
बस इस कल्यूग में, वो एक ही भगवान है ये बस तुम, समझ क्यूँ नहीं सकते बस इस कल्यूग में, वो एक ही भगवान है ये बस तुम, समझ क्यूँ नहीं सकते
चांद सा हसीन कोई देखा ना था, पर उस रोज़ चांद सा हसीन कोई मिला था,।। चांद सा हसीन कोई देखा ना था, पर उस रोज़ चांद सा हसीन कोई मिला था,।।
तुम हो सनम बस हूर मेरी तुमसे है मेरी हर खुशी।। तुम हो सनम बस हूर मेरी तुमसे है मेरी हर खुशी।।
वो मेरी एक छोटी-सी आवाज़ पे दौड़े चले आना भूख लगने पर खुद से पहले खाना खिलाना वो प्यारी-सी मुस्कान के ... वो मेरी एक छोटी-सी आवाज़ पे दौड़े चले आना भूख लगने पर खुद से पहले खाना खिलाना वो प...
अगर ज़िन्दगी एक किताब है तो मेरा फेवरेट चैप्टर हो तुम! अगर ज़िन्दगी एक किताब है तो मेरा फेवरेट चैप्टर हो तुम!